लाडली बहनों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले आयेगी छठवीं किस्त, खाते में आएंगे 1250 रुपए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now Ladli Bahna

Mukhyamantri Ladli Behna Yojana : मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना के तहत सभी महिलाओं के लिए खुशखबरी है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान द्वारा 1.30 करोड़ महिलाओं को फिर एक बड़ा तोहफा मिलने वाला है दिवाली से पहले छठवीं किस्त के 1250 रुपए सभी महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे शिवराज सिंह चौहान ने बताया है कि कांग्रेस सरकार मेरी शिकायत चुनाव आयोग से की लेकिन हम आप सभी महिलाओं के खाते में 10 तारीख को लड़की बहन योजना के खाते में ₹1250 ट्रांसफर करेंगे।

10 नवंबर को आएगी अगली किस्त

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अलीराजपुर के आयोजन कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था कि 10 तारीख को लाडली बहन योजना के खाते में पैसा ट्रांसफर किया जाएगा। लाडली बहन योजना की छठवीं किस से पहले आचार संहिता लगाई जा चुकी है लेकिन इस योजना का पैसा बंद नहीं किया जा सकता विधानसभा चुनाव आयोग द्वारा कांग्रेस सरकार ने शिकायत की है कांग्रेस कह रही हैं शिवराज सिंह चौहान चुनाव दूर पर पैसा क्यों डाल रहे हैं। तो यहां पर हम आपको बता दें की लाडली बहन योजना के सभी उम्मीदवार को पैसा दिया जाएगा कोई भी इसे रोक नहीं सकता है।

इसे भी पढ़ें – Ladli Behna Yojana 3.0 : लाडली बहना का तीसरा चरण शुरू होगा या नहीं, यहां देखें पूरी जानकारी

लाडली बहना योजना की छठवीं किस्त कब आएगी?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलीराजपुर के दौर पर बताया की लाडली बहन योजना की छठवीं किस्त के लिए पैसे इकट्ठे कर लिए हैं, आचार संहिता लगने से कांग्रेस सरकार ने कुछ सवाल उठाए हैं कि अब पैसे क्यों ट्रांसफर कर रहे हैं लेकिन इस योजना को कोई भी बंद नहीं कर सकता है यहां पर हम आपको बता दें की लाडली बहन योजना की छठवीं किस्त 10 तारीख को नवंबर के महीने में ट्रांसफर की जाएगी। इस योजना का लाभ सभी महिलाओं को दिया जाएगा।

फिर आएंगे लाडली बहना ओके खाते में 1250 रुपए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा बड़ा बयान जारी हुआ है उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना से महिलाओं की जिंदगी बदलने की योजना है मैंने लाडली बहनाओं को पैसे का इंतजाम करके उन्हें अगले 10 तारीख को फिर महिलाओं के खाते में पैसा ट्रांसफर करूंगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस को जलन हो रही है कि लाडली बहनों के खाते में आचार संहिता लगने के बाद पैसा क्यों ट्रांसफर किए जा रहे हैं, शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कमलनाथ ने हमेशा महिलाओं का सम्मान नहीं किया है वह कैसे समझ सकता है महिलाओं की पीड़ा

इसे भी पढ़ें – सभी लाड़ली बहनों की सूची हुई जारी, अब इन लाड़ली बहनों के खातों में आएँगे 1.5 लाख रूपए – Ladli Bahna Yojana New List

अधिकारिक वेबसाइटक्लिक कीजिए
होमपेजक्लिक कीजिए

Leave a Comment

Close Help dada